नोएडा

चीज खिलाने का लालच देकर पड़ोसी ने किया 7 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार

313views

नोएडा के एक गांव में सात वर्षीय एक दलित बच्ची के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, खुरशेदपुरा गांव में रहने वाली पीड़ित बच्ची के पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने बुधवार रात कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया, जिसे गुरुवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया।

सहायक पुलिस उपायुक्त (एसीपी) सतीश कुमार ने बताया कि थाना जारचा क्षेत्र के खुरशेदपुरा गांव में सात वर्षीय बच्ची प्रिया (काल्पनिक नाम) बुधवार रात अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाला बनवारी उसे खाने की चीज देने का लालच देकर अपने साथ ले गया। उन्होंने बताया कि उसने एक मकान के अहाते में बच्ची के साथ बलात्कार किया।

एसीपी ने बताया कि बच्ची ने घटना की जानकारी अपनी मां को दी, जिसके बाद देर रात करीब 12 बजे उसके परिवार वालों ने जारचा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।

एसीपी ने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने गुरुवार सुबह आरोपी बनवारी को गिरफ्तार किया और पूछताछ के दौरान उसने बच्ची के साथ बलात्कार की बात स्वीकार कर ली है। उन्होंने बताया कि बच्ची को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Leave a Response