दिल्ली NCR समाचारमुख्य समाचार

दिल्ली चुनाव 2020 : पर्चा भरने से पहले रैली निकालकर मनीष सिसोदिया ने किया

378views

आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने गुरुवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 (Delhi Assembly Elections 2020) के लिए पटपड़गंज विधानसभा सीट (Patparganj Assembly Seat) से अपना नामांकन दाखिल किया।

नामांकन दाखिल करने से पहले मनीष सिसोदिया ने एक रैली निकाली जिसमें ‘आप’ के सैकड़ों समर्थकों ने हिस्सा लिया। पटपड़गंज के विधायक सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में आगामी चुनाव ‘आप’ की सरकार द्वारा पिछले पांच वर्षों में किए गए कार्यों पर आधारित होंगे। सिसोदिया ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि आम आदमी पार्टी इस बार भी पहले अधिक वोटों से चुनाव जीतेगी।

उन्होंने कहा कि हमने 2013 में अपनी 49 दिन की सरकार के आधार पर 2015 में जीत हासिल की। अब पांच साल तक काम करने के बाद हमें विश्वास है कि हम फिर से चुने जाएंगे। हमें आपके समर्थन की जरूरत है।

उत्साहित पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पैदल मार्च निकालते हुए सिसोदिया ने (Manish Sisodia Roadshow in Patparganj) पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र के लोगों से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद मांगा। इस दौरान उन्होंने लोगों से उन्हें फिर से चुनने का आग्रह भी किया।

दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री सिसोदिया पटपड़गंज विधानसभा सीट से 2013 और 2015 में जीतने के बाद तीसरी बार यहां से चुनाव लड़ रहे हैं।

Leave a Response