पलवल

पति की गैरमौजूदगी में जेठ करता रेप, पति से शिकायत की तो

310views

पलवल (Daily Darpan )शादी में दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर महिला को प्रताड़ित कर मारपीट करने व महिला ने पति की गैर मौजूदगी में जेठ पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। सदर थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर सुसराल पक्ष के पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जांच अधिकारी एसआई दुर्गा ने बताया कि एक पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि तीन वर्ष पूर्व उसकी शादी नूंह जिले के गांव निवासी एक युवक के साथ हुई थी। शादी में पीड़िता के मायके पक्ष ने दान-दहेज भी दिया था। लेकिन पीड़िता के सुसराल पक्ष के लोग उस दहेज से संतुष्ट नहीं हुए और शादी के बाद से ही अधिक दहेज लाने के लिए प्रताड़ित करने लगे।

पीड़िता का आरोप है कि उसका पति ट्रक चालक है जो कई-कई दिन में घर आता है। आरोप है कि उसके पति की गैर मौजूदगी में उसका जेठ उसके साथ दुष्कर्म करता है और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी  देता है। जिसकी शिकायत पीड़िता ने अपने पति, जेठानी, सास व नन्दोई से की तो सभी ने मिलकर मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर बीती रात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Response