गाज़ियाबाद

शादी के दो दिन बात पत्नी को पत्नी को पता चली पति की सच्चाई, फिर हुआ ऐसा

326views

गाजियाबाद के वसुंधरा निवासी एक युवती ने अपने पति समेत सात लोगों के खिलाफ प्रताड़ना और धोखा देकर दूसरी शादी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि ससुराल वालों ने उसे दो बार घर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद पीड़िता ने एसएसपी से गुहार लगाई। अब एसएसपी के आदेश पर महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसकी शादी 21 फरवरी 2019 को आगरा निवासी युवक के साथ हुई थी। शादी के दो दिन बाद ही एक युवती उसके घर आई और हंगामा करने लगी। इसके बाद उसके ससुराल वाले उसे कमरे में ले गए और दोनों में कहासुनी होने लगी। बात ही बात में पता चला कि युवती उसके पति की पहली पत्नी है। वहीं जिस घर में शादी कर वह आई है, वह घर उसी युवती के नाम पर है।

ससुरालियों ने उस समय तो युवती को यह कहकर वापस भेज दिया कि वह दो-चार दिन में दिल्ली में उसके घर आकर बातचीत करेंगे। वहीं, जब पीड़िता ने इस संबंध में ससुरालियों से पूछा तो उन्होंने उसकी मानसिक हालत खराब होने की बात कही। पीड़िता का आरोप है कि पोल खुलने के बाद से ससुरालियों ने दहेज की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

Leave a Response