फरीदाबाद

स्टड कंपनी के द्वारा फरीदाबाद पुलिस को कोरोनावायरस के बचाव के लिए 250 फेस वाइजर और गोगल्स किए गए भेंट।

280views

फरीदाबाद जिला प्रशासन द्वारा कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए 13 एरिया मे थर्मल स्कैनिंग के दौरान पुलिसकर्मी करेंगे इस्तेमाल।*

आज दिनांक 8 अप्रैल 2020 को स्टड कंपनी द्वारा फरीदाबाद पुलिस कर्मियों को कोरोनावायरस के बचाव के लिए 250 फेस वाइजर और गॉगल्स भेंट किए गए हैं।

आपको बताते चलें कि फरीदाबाद के कुछ एरिया में कोरोनावायरस संक्रमित मिलने के कारण फरीदाबाद प्रशासन ने 13 एरिया को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

इन 13 जॉन में स्वास्थ्य विभाग बड़े लेवल पर थर्मल स्कैनिंग का कार्य करेगा।

थर्मल स्कैनिंग के दौरान स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों के साथ फरीदाबाद पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है।

जिन पुलिसकर्मियों की ड्यूटी थर्मल स्कैनिंग के दौरान लगाई गई है उनको फेस वाइजर, गॉगल्स, हैंड्स ग्लब, मास्क प्रोवाइड किए जाएंगे।

पुलिस आयुक्त श्री केके राव ने बताया कि संक्रमण से बचाव के लिए फरीदाबाद पुलिस कर्मचारियों को स्टड कंपनी के द्वारा फेस वाइजर और गॉगल्स भेंट किए गए हैं।

उन्होंने बताया कि थर्मल स्कैनिंग के दौरान अनिवार्य होगा कि सभी पुलिसकर्मी फेस वाइजर, गॉगल्स, हैंड्स ग्लब, मास्क का प्रॉपर इस्तेमाल करें ताकि वायरस के संक्रमण से बचा जा सके।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि इसके अलावा अन्य पुलिसकर्मियों को भी फेस वाइजर एवं गॉगल्स, उपलब्ध कराए जाएंगे जो कि सीधे आम लोगों के संपर्क में ज्यादा रहते हैं।

पुलिस आयुक्त ने लोगों से अपील की है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और अपने आप को स्वस्थ रखें।

 

Leave a Response