Live Tvअपराधफरीदाबाद

50 हजार के इनामी बदमाश को क्राइम ब्रांच एनआईटी ने गुजरात बॉर्डर से किया गिरफ्तार।

757views

50 हजार के इनामी बदमाश को क्राइम ब्रांच एनआईटी ने गुजरात बॉर्डर से किया गिरफ्तार।

दो हत्याओं में उम्र कैद की सजा होने के बाद 8 साल की सजा काटने के बाद, 2011 में पैरोल पर आने के बाद हो गया था फरार

फरीदाबाद पुलिस का मोस्ट वांटेड बदमाश रमेश उर्फ पप्पन जो अब उन सलाखों के पीछे है जहाँ जुर्म की दुनिया का हिसाब होता है क्राइम ब्रांच इंचार्ज निरीक्षक विमल कुमार की टीम ने 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश रमेश उर्फ पप्पन को कड़ी मेहनत व इंताजर के बाद गुजरात से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है आरोपी रमेश उर्फ पप्पन पिछले 9 साल से पुलिस को लगातार चकमा दे रहा था

क्राईम ब्राचं प्रभारी इंस्पेक्टर विमल कुमार को सुत्रो के हवाले से फरार बदमाश पप्पन के बारे कुछ अहम इनपुट मीले थे जो उन्होंने इनको उच्च अधिकारियों के साथ साँझा किया जिस पर एसपी क्राइम अनिल यादव के मार्गदर्शन पर बदमाश की धरपकड़ के लिए एक टीम का गठन किया गया जिसमें स्वयम इंस्पेक्टर विमल कुमार , Asi नरेंद्र सिंह, Hc सुमित कुमार ,Hc यशपाल सिंह,व सिपाही संजय , अमित व नरेश को शामिल किया गया।

टीम कई दिनों तक भेष बदलकर सूचना के आधार पर गुजरात मे रेकी करती रही और अंत मे सफलता हासिल करते हुए आरोपी पप्पन को गिरफ्तार किया गया।

सहायक पुलिस आयुक्त अपराध श्री अनिल कुमार ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया की रमेश उर्फ पप्पन जो पुलिस की गिरफ्त से 9 साल से बचा हुआ था। आरोपी ने 2002 में अपने दोस्त राजेन्द्र उर्फ पतीला के साथ मिलकर गोविंद निवासी उतरप्रदेश को थाना शहर बल्लभगढ़ के एरिया में मामूली कहा सुनी होने के कारण गला दबाकर मार डाला था जिस पर आरोपी के विरुद्ध मुकदमा न0 952 दिनांक 16.11.2002 धारा 302,34 IPC थाना शहर बल्लभगढ़ में दर्ज हुआ था।

आरोपी रमेश उर्फ पप्पन ने इसके बाद वर्ष 2003 में अपने दोस्त राजेन्द्र उर्फ पतीला के साथ मिलकर संजय निवासी गुड़गांव को पैसे के लेन देन के चलते गोली मारकर मोत के घाट उतार दिया जिस पर आरोपी पप्पन के विरुद्ध मुकदमा न0 68 दिनांक 23.01.2003 धारा 302,34 IPC थाना शहर गुड़गांव में दर्ज हुआ था।

उपरोक्त दोनो मुकदमो में आरोपी को उम्र कैद की सजा हो गई थी जो आरोपी 8 साल की सजा काटने के बाद 2011 में जेल से 28 दिन की पैरोल पर निकला ओर वापिस जेल न जाकर फरार हो गया था

जिस पर आरोपी के विरुद्ध मुकदमा न0 86 दिनांक 29.06.2011 धारा B/9 HG. PC Act थाना छायंसा फरीदाबाद में दर्ज किया गया था।

इसके बाद आरोपी ने फरारी के दौरान पलवल की रहने वाली एक विधवा महिला को लेकर भाग गया था। आरोपी के विरुद्ध पलवल शहर में इस मामले में भी मुकदमा दर्ज है।गुजरात बॉर्डर पर उसी महिला के साथ पिछले 9 साल से रह रहा था।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी दी कि आरोपी रमेश उर्फ पप्पन को कल दिनाक 13 फरवरी को जिला सिरोही राजस्थान, गुजरात बार्डर से गिरफतार किया गया था, जिसको आज अदालत मे पेश कर जेल भेजा गया है।

Leave a Response