पलवलहरियाणा

वैश्विक महामारी में लोगो की मदद में लगेे सभी कर्मचारी योद्धाओं का करें सम्मान : नगराधीश

268views

वैश्विक महामारी में लोगो की मदद में लगेे सभी कर्मचारी योद्धाओं का करें सम्मान : नगराधीश
पलवल, 18 मई।
नगराधीश जितेन्द्र कुमारार ने कहा कि वैश्विक महामारी कोविड-19 के दौरान सफाई कर्मचारी योद्धाओं जैसा कार्य कर रहें हैं। सभी को महामारी के दौरान लोगो की मदद में लगेे समस्त कर्मचारी योद्धाओं का सम्मान करना चाहिए। बाल भवन में आने वाले लोगों को संक्रमण से बचाने के लिए सोमवार को हैंड सेनेटाइजर मशीन का शुभारंभ करने के बाद सफाई कर्मचारियों को सजगता के साथ इस लडाई में सहयोग करने का आह्वïान किया। पप्पन प्लाजा होटल के निदेशक अमन कुमार ने रोटरी क्लब पलवल सिटी के साथ मिलकर बाल भवन कार्यालय में पेडल ऑपरेटिड हैंड सेनेटाइजर मशीन स्थापित की।
नगराधीश जितेन्द्र कुमार ने कहा कि जिला के लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए समाजिक संस्थाओं ने अच्छी पहल की हैं। सरकारी कार्यालयों में प्रतिदिन आने वाले लोगों को संक्रमण से बचाने के लिए हैंड सेनेटाइजर मशीन लगाई जा रही है ताकि लोगों को इस महामारी से बचाया जा सके। इससे पहले पप्पन प्लाजा होटल ने रोटरी क्लब पलवल सिटी के साथ मिलकर शहरी विकास प्राधिकरण के कार्यालय परिसर, उपायुक्त, अतिरिक्त उपायुक्त, सिटी मैजिस्ट्रेट, एसडीएम कार्यालय व लघु सचिवालय के प्रथम तल पर हैंड सेनेटाइजर मशीन लगाई थी।
उन्होने कहा कि सरकारी कार्यालयों में प्रतिदिन बड़ी संख्या में लोग अपने कार्य के लिए पहुंचते है और कोरोना संक्रमण को रोकने में यह मशीन जिलावासियों के लिए बेहद उपयोगी साबित होंगी। पप्पन प्लाजा होटल के निदेशक अमन कुमार ने रोटरी क्लब पलवल सिटी के साथ मिलकर सफाई कर्मचारियों को किट भेंट की। इस मौके पर जिला बाल कल्याण अधिकारी सुरेखा डागर व शहरी विकास प्राधिकरण के कार्यकारी अभियंता मनोज कुमार ने सामाजिक संस्थाओं के सहयोग की पं्रशसा की। इस अवसर पर राजेश गर्ग, रोटरी क्लब के कुलदीप सिंह अधिवक्ता, पुनीत अग्रवाल मौजूद रहे।

Leave a Response