अपराधफरीदाबादहरियाणा

20 हजार रुपए की फिरौती मांगने की वारदात में शामिल एक आरोपी को क्राइम ब्रांच एनआईटी ने दबोचा।

320views

20 हजार रुपए की फिरौती मांगने की वारदात में शामिल एक आरोपी को क्राइम ब्रांच एनआईटी ने दबोचा।

पुलिस आयुक्त महोदय श्री ओम प्रकाश सिंह के दिशा निर्देश पर कार्य करते हुए प्रभारी क्राइम ब्रांच एनआईटी एवं उनकी टीम ने ₹20000 रुपए फिरौती की वारदात में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

*गिरफ्तार आरोपी*

कुलदीप उर्फ कुली निवासी सुरेश बढ़ाना गांव पाली डबुआ फरीदाबाद।

प्रभारी क्राइम ब्रांच ने बताया कि दिनाँक 05-07-2020 को शिकायतकर्ता विकास निवासी न्यू राजीव कॉलोनी एनआईटी फरीदाबाद ने बताया कि करीब 1 महीने पहले मेरे फोन पर राजेंद्र पाली का फोन और मैसेज आया जो बोल रहा था कि मैं राजेंद्र गांव पाली नीमका जेल के अंदर से बोल रहा हूं मुझे खर्चे के लिए हर महीने ₹20000 रुपए चाहिए।

अगर तू नहीं पहुंचा सकता तो मेरे लड़के लेने आ जाएंगे जो दिनांक 2 .7.2020 को मेरे घर पर दो लड़के आए जिन्होंने कहा कि हमें राजेंद्र पाली ने भेजा है आप हमें पैसे दे रहे हो या नहीं दे रहे

अगर आपने 2 दिन के अंदर पैसे नहीं दिए तो जान से मार देंगे। जिस पर ड़बुआ थाना में मुकदमा नंबर 242 दर्ज हुआ।

जिस पर कार्यवाही करते हुए अपराध शाखा एनआईटी ने उपरोक्त एक आरोपी को मुकदमा हजा में गिरफ्तार किया गया वा वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल को बरामद किया गया।

प्रभारी क्राइम ब्रांच ने बताया कि फिरौती के पैसे मांगने आए दूसरे आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।,,,,,, उपरोक्त आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

आरोपी राजेंद्र पाली जोकि नीमका जेल में बंद है जिसको नीमका जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर शामिल जांच करके उपरोक्त मुकदमा में पूछताछ की जाएगी।

Leave a Response