सोनीपतहरियाणा

उपायुक्त डा. अंशज सिंह के निर्देशानुसार बस अड्डा गन्नौर से सोमवार को 141 पंजीकृत प्रवासियों को उत्तर प्रदेश के लिए रवाना किया गया।

248views

बस अड्डा गन्नौर से उत्तर प्रदेश भेजा गया 141 पंजीकृत प्रवासियों को
– मेडिकल जांच के उपरांत भोजन करवाकर भेजा गया श्रमिकों को
-एसडीएम स्वप्निल रविंद्र पाटिल ने प्रवासियों को दी शुभकामनाएं
गन्नौर, 18 मई। उपायुक्त डा. अंशज सिंह के निर्देशानुसार बस अड्डा गन्नौर से सोमवार को 141 पंजीकृत प्रवासियों को उत्तर प्रदेश के लिए रवाना किया गया। इस दौरान एसडीएम स्वप्निल रविंद्र पाटिल ने शुभकामनाओं के साथ प्रवासियों को रवाना करते हुए कोविड-19 से बचाव का संदेश भी दिया।
उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में जाने के लिए आज बस अड्डा गन्नौर में सैंकड़ों प्रवासियों की व्यवस्था की गई। सुनियोजित ढंग से उत्तर प्रदेश के पंजीकृत प्रवासियों को बस अड्डा में बुलाया गया। यहां एसडीएम स्वप्निल रविंद्र पाटिल ने जिला स्वास्थ्य विभाग की टीमों से प्रवासियों की मेडिकल जांच करवाई। इसके उपरांत सबको भोजन करवाया गया। फिर उन्हें अलग-अलग बसों में बिठाकर उत्तर प्रदेश के लिए रवाना कर दिया गया।
इस मौके पर एसडीएम रविंद्र पाटिल ने प्रवासियों को वैश्विक महामारी कोविड-19 से बचाव के लिए भी जागरूक किया। उन्होंने श्रमिकों को निर्देश दिये कि वे सोशल डिस्टेंंसिंग की पूर्ण अनुपालना करें। मास्क और सैनेटाईजर का नियमित रूप से उपयोग करें। बार-बार अपने हाथों को साबुन से अवश्य धोयें। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए सावधानी बरतना जरूरी है। स्वास्थ्य मंत्रालय व प्रशासन द्वारा दिए गए निर्देशों की ईमानदारी से अनुपालना करनी चाहिए। इस अवसर पर तहसीलदार रविंद्र हुड्डा व नायब तहसीलदार राजबीर सिंह आदि अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।
किस जिले के कितने प्रवासी:
एसडीएम स्वप्निल रविंद्र पाटिल ने बताया कि प्रवासियों को उत्तर प्रदेश के शामली जिला भेजा गया है। शामली से आगे उनके गृह जिलों में भेजने की व्यवस्था उत्तर प्रदेश सरकार करेगी। उन्होंने बताया कि बलिया के 40, रायबरेली के 33, अंबेडकर नगर के 13, उन्नाव के 13, अमेठी के 11, सीतापुर के 18, गोरखपुर के 2, क्षावबस्ती के 4 तथा इलाहाबाद का एक और प्रतापगढ़ के 6 प्रवासियों को रवाना किया गया है।
प्रेस नोट- डीआईपीआरओ स्पे. 3
जिला सूचना एवं जन संपर्क अधिकारी, सोनीपत।
मो. 9466323600

Leave a Response