अपराधफरीदाबादहरियाणा

क्राईम ब्रांच 85 ने किया दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर भेजा जेल।

139views

क्राईम ब्रांच 85 ने किया दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर भेजा जेल।

आरोपियों से एक स्कोर्पीयो गाडी, तीन मोटर साईकिल व 35 डाई की गई बरामद।

फरीदाबाद: क्राईम ब्रांच 85 की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर दो शातिर आरोपियों शाहिद व निजामुद्दीन को विभिन्न मुकदमों के तहत सोहना रोड टी पोईन्ट से गिरफ्तार किया है।

पूछताछ मे पता चला कि आरोपी शाहिद मोटरसाईकिल मैकेनिक का काम करता है व आरोपी निजामुद्दीन कबाड़े का काम करता है। जो दोनों आरोपी मिलकर चोरियां करते है। आरोपियों द्वारा चोरी की मोटरसाईकिलों को खरीदकर उनके इंजन नम्बर मिटा दिये जाते थे । जब भी कोई ग्राहक अपनी मोटरसाईकिल का खराब इंजन चेंज कराने आता था तो यह दोनो आरोपी उस मोटरसाईकिल में चोरी का इंजन लगा देते थे।

आरोपियों को 17.10.2020 को गिरफ्तार किया गया जो अदालत में पेश किये गये । आरोपियों को दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया । पूछताछ पर सामने आये कि आरोपियों पर फरीदाबाद के विभिन्न थानों में चोरी चार मुकदमे दर्ज है। थाना सैक्टर 31 के मुकदमे न. 74/2020 में एक स्कार्पीयों गाडी,थाना सुरजकुण्ड के मुकदमें न. 447/2020 मे एक मोटरसाईकिल बजाज पल्सर,थाना पल्ला के मुकदमें न. 121/2020 में एक मोटरसाईकिल व थाना एस.जी.एम. नगर के मुकदमा न. 390/2020 में एक मोटरसाईकिल एच.अफ. डीलक्स बरामद की गई ।

आरोपी शाहिद पुत्र रमजान निवासी गांव आलमपुर थाना धोज फरीदाबाद व आरोपी निजामुद्दीन पुत्र कमरुद्दीन निवासी गांव धौज फरीदाबाद के रहने वाले है।

आरोपियों को आज अदालत मे पेश करके नीमका जेल भेज दिया गया है ।

पुलिस प्रवक्ता

Leave a Response