फरीदाबादहरियाणा

क्राईम ब्रांच सै० 17 ने 5000 के ईनामी मोस्टवांटेड को पलवल से दबोचा।

122views

क्राईम ब्रांच सै० 17 ने 5000 के ईनामी मोस्टवांटेड को पलवल से दबोचा।

आरोपी ने जून 2020 में अपने दोस्तों के साथ मिलकर मुजेसर की मच्छी मार्किट मे अंसार अली के ऑफिस पर मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गये थे।

फरीदाबाद: अपराधियों के विरुद्ध चलाये गये अभियान में आयुक्त श्री ओ पी सिंह, पुलिस उपायुक्त अपराध व सहायक पुलिस उपायुक्त अपराध के दिशा निर्देशों पर कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच सैक्टर 17 प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप मोर व उनकी टीम ने 5000 रुपये के ईनामी मोस्टवांटेड योगेश को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है

दिनांक 26-11-2020 को गुप्त सुचना मिलीं कि पलवल जिले के गाँव जलाह्का का रहने वाला योगेश अपने घर वालों से मिलने आयेगा।
गुप्त सुचना के आधार पर तुरंत कार्यवाही करते हुए उच्च अधिकारियो को अवगत किया गया और आरोपी के घर रेड की गयी। आरोपी योगेश पुलिस को देख कर बचने की नियत से अपने घर की छत से कूद कर भागने लगा।

क्राइम ब्रांच की टीम ने साहस का परिचय देते हुए छत से कूद कर आरोपी का पीछा किया। आरोपी योगेश छत से कूदने की वजह से ज्यादा भाग नही सका और वही गिर गया जिसे तुरन्त काबू किया गया।

आरोपी ने बताया कि उसके दोनों पैरों में दर्द हो रहा है, आरोपी को BK हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया तो पता चला कि आरोपी के दोनो पैरों की हड्डी में फ्रैक्चर है।

आरोपी को अस्पताल से छुट्टी मिलने के पश्चात आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने जून 2020 में अपने दोस्त सोनू व अन्य साथियों के साथ मुजेसर की मच्छी मार्केट में अंसार अली के ऑफिस में उसके साथ मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए थे। इस मामले में उनके खिलाफ थाना मुजेसर में लड़ाई झगड़े व अवैध हथियार के जुर्म के तहत मुकदमा नंबर 303 दर्ज किया गया था

आरोपी के पांच अन्य साथियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। परंतु आरोपी योगेश गिरफ्तारी से बचने के लिए राजस्थान और उत्तर प्रदेश में फरारी काट रहा था।

आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई एक कार भी बरामद की गई है।

आरोपी को आज अदालत में पेश करके नीमका जेल भेजा गया ।

Leave a Response