फरीदाबाद

उपायुक्त यशपाल ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए घोषित लाकडाउन के मद्देनजर जिला के जरूरतमंद व्यक्तियों व प्रवासी लोगों को हरसंभव मदद उपलब्ध करवाई जाएगी।

214views

उपायुक्त यशपाल ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए घोषित लाकडाउन के मद्देनजर जिला के जरूरतमंद व्यक्तियों व प्रवासी लोगों को हरसंभव मदद उपलब्ध करवाई जाएगी। इसके लिए सभी प्रशासनिक व पुलिस के अधिकारी, सामाजिक संस्थाओं, समाजसेवी संगठनों से समन्वय बनाकर जरूरतमंद लोगो को भोजन के पैकेट तथा हरी सब्जियां, साप्ताहिक राशन तथा मास्क वितरण किए जा रहा हैं।

जिला रेड क्रॉस सोसायटी के सचिव विकास कुमार ने बताया कि शहर के विभिन्न एनजीओ के पदाधिकारियों के साथ वालिंटियर ने आज बुधवार को जनता कॉलोनी, राहुल कॉलोनी, बाटा चौक एरिया, बसेलवा कालोनी, ओल्ड फरीदाबाद, पटेल नगर, सैनिक कॉलोनी, तिगांव एरिया, नहर पार, बीपीटीपी चौक एरिया में पका खाना व साप्ताहिक राशन वितरित किया गया। इसके अलावा जिला कंट्रोल रूम के हेल्पलाइन नंबर पर जिन जरूरतमंद लोगों ने खाने व राशन की मांग की, उन्हें भी भोजन के पैकेट्स तथा राशन वितरण किया गया है। उन्होंने बताया कि भोजन में रोटी, आलू सब्जी, पूरी, दाल, दाल चावल, पुलाव, ब्रेड पकौङा, खिचङी आदि शामिल की गई तथा राशन में पाँच किलो आटा, दो किलो चावल, एक किलो दाल, एक लीटर सरसों का तेल, नमक, मिर्च, हल्दी, धनिया आदि का वितरण किया गया।

Leave a Response