फरीदाबादहरियाणा

डॉक्टर अर्पित जैन, डीसीपी हेड्कवार्टर ने रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद सिटी के द्वारा किए गए कार्यों की सराहना कि और क्लब के सदस्यों के साथ की चाय पर चर्चा।

216views

डॉक्टर अर्पित जैन, डीसीपी हेड्कवार्टर ने रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद सिटी के द्वारा किए गए कार्यों की सराहना कि और क्लब के सदस्यों के साथ की चाय पर चर्चा।

आज पुलिस कमिश्नर ऑफिस में डॉक्टर अर्पित जैन , आईपीएस , डीसीपी हेड्वार्टर/ NIT ने रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद सिटी के सदस्यो के साथ एक बैठक की जिनमें उन्होंने क्लब द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की।

जिस प्रकार डॉक्टर हेमंत अत्री और उनकी टीम समाज में काम कर रही है वो काबिले तारीफ है।समय समय पर डॉक्टर हेमंत और उनकी टीम ने जो पुलिस के साथ मिलकर काम किया वह भी काबिलेतारिफ है।

इस मौके पर डॉक्टर अर्पित जैन ने रोटेरियन संजय वाधवन जी को उनके द्वारा किए गए समाज हित के कार्यों के लिए उनको समानित किया। इन्होंने रोटरी ब्लड बैंक में अपनी अहम भूमिका निभाई और पूरे फरीदाबाद में इनकी टीम ने बहुत अच्छा काम किया है।

इस मौके पर डॉक्टर हेमंत अत्री जी और क्लब के सदस्यो ने मिलकर रोटेरियन तिल कुमारी जी को साल 2022 का प्रधान घोषित किया।

क्लब के सभी सदस्यो ने फरीदाबाद पुलिस का धन्यवाद किया और रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद सिटी समाज के लिए पुलिस के साथ मिलकर यू ही दिन रात काम करते रहने का संकल्प लिया।

डॉक्टर हेमंत अत्री जी ने बताया की अब तक उनके क्लब ने 70 से अधिक प्रोजेक्ट जो कि सीधे समाज हित के लिए है वो पीछले 3 महीने में किए है। और वो आने वाले समय में भी इसी दृढ़ संकल्प के साथ समाज हित के कार्य करते रहेंगे‌।

इस चर्चा में मुख्य रूप से दीपक प्रसाद, गणेश, शंकर लाल भूटानी, हर्ष अरोड़ा, जय प्रकाश, उपेन्द्र,तिल कुमारी,संजय वाधवान, समीर , राजीव शर्मा ने बारी-बारी से अपनी बातें रखी और समाज हित में काम करने के संकल्प के साथ इस चर्चा को समाप्त किया।

डॉक्टर अर्पित जैन, आईपीएस , डीसीपी हेड्वार्टर और NIT ने बताया कि इस प्रकार के आयोजन समाज के लिए हितकारी साबित होंगे।

डीसीपी हेड क्वार्टर ने बताया कि हम सभी को पशु पक्षियों के लिए दयालुता रखनी चाहिए।

पशु-पक्षी भी प्रकृति का अहम हिस्सा है‌। हमें इनका देखभाल करना चाहिए।

Leave a Response