फरीदाबाद

कोरोनावायरस महामारी के चलते फरीदाबाद जिले के सभी थाना एवं चौकी को किया जा रहा सैनिटाइज।

255views

फरीदाबाद एनआईटी बेस Nutech Group कंपनी के द्वारा सभी थाना व चौकी को मुफ्त में किया जा रहा सैनिटाइज।

*पुलिस हम लोगों के लिए सड़कों पर है क्या हमारा इतना भी फर्ज नहीं कि उनको कुछ सुविधाएं दे सके:-श्री रविंद्र भाटिया (न्यूटेक ग्रुप)*

*न्यू टैक ग्रुप के द्वारा किए जा रहे कार्य के लिए फरीदाबाद पुलिस ने किया आभार व्यक्त:-सहायक पुलिस आयुक्त मुख्यालय, श्री रविंद्र सिंह तोमर।*

कोरोनावायरस महामारी के चलते फरीदाबाद पुलिस के थाना, चौकी, ऑफिस को न्यू टेक ग्रुप मुफ्त में सैनिटाइज करने की सुविधाएं दे रहा है।

कोरोना वायरस महामारी और देशव्यापी लॉकडाउन के बीच जहां एक तरफ़ सब घर बैठे हैं, वहीं दूसरी तरफ़ पुलिस प्रशासन दिन रात अपनी ड्यूटी में तैनात हैं।

पुलिस प्रशासन कोरोना की रोकथाम के लिए लगातार लोगों को समझा रही हैं और अपनी परवाह न करते हुए देश के लिए हर तरीक़े से खड़ी है।

जहां अस्पताल ओर जनता के लिए सरकार हर तरीक़े से मदद कर रहीं हैं वहीं Nutech Group की तरफ़ से श्री रविंद्र भाटिया और श्री पुनीत देव भाटिया इस महामारी में अपना योगदान देने के लिए सभी पुलिस थाना, चौकी एवं कार्यालयों को Sanitise करने की service superheated Steam, Antibacterial Microfiber and Disinfectant से किया जा रहा है।

ताकि नागरिक सेवा में लगे सभी पुलिस अधिकारी स्वस्थ रहें। पुलिस के सभी कार्यालयों में Nutech Group के brand Partek के सफ़ाई उपकरण व कैमिकल्स रोज़ना की सफ़ाई और सैनिटाइज करने के लिए इस्तेमाल किए जा रहे हैं।

न्यूटेक ग्रुप की तरफ से रविंद्र भाटिया एवं पुनीत भाटिया ने कहा कि पुलिस आज इस मुश्किल घड़ी में लोगों के लिए सड़क पर खड़ी है तो क्या हमारा इतना भी कर्तव्य नहीं कि हम उनको सैनिटाइज की सुविधाएं उपलब्ध करा सकें।

श्री रविंदर तोमर, सहायक पुलिस आयुक्त मुख्यालय ने न्यू टेक कंपनी का फरीदाबाद पुलिस प्रशासन की तरफ से धन्यवाद किया है।

Leave a Response