फरीदाबाद

हाल ही में दिल्ली में हुई घटना को लेकर फरीदाबाद पुलिस अलर्ट।

335views

 

सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ की जाएगी कार्यवाही:-पुलिस आयुक्त

श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री केके राव ने फरीदाबाद जिले में सभी डीसीपी, एसीपी, थाना प्रभारी, चौकी इंचार्ज, क्राइम यूनिट, रिजर्व पुलिस बल को हर समय अलर्ट रहने के लिए निर्देश दिए हुए हैं।

श्रीमान पुलिस आयुक्त ने कहा कि देखा जा रहा है कि कुछ असामाजिक तत्व समाज में माहौल खराब करने के लिए सोशल मीडिया पर अफवाह फैला रहे हैं।

ऐसे लोगों के खिलाफ कार्यवाही के लिए साइबर सेल फरीदाबाद को निर्देश दिए गए हैं कि वह ऐसे शरारती तत्वों पर ध्यान रखें और उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही करें।

ट्विटर, फेसबुक, व्हाट्सएप पर फरीदाबाद साइबर सेल नजर बनाए हुए हैं अगर किसी भी तरह की अफवाह एवं भड़काऊ पोस्ट शेयर की जाती है तो ऐसे शरारती तत्व के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सभी थाना प्रबंधक आप अपने एरिया में पीस कमेटियों के साथ मीटिंग कर रहे हैं।

पुलिस द्वारा सभी समुदायों से फरीदाबाद शहर मे कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए अपील की गई है।

फरीदाबाद पुलिस आयुक्त बारीकी से सभी चीजों पर नजर बनाए हुए हैं पल-पल की खबर थाना प्रबंधक से ली जा रही है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि फरीदाबाद की जनता से श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री केके राव ने अपील की है कि अफवाहों पर ध्यान ना दें और आपसी भाईचारे को बनाए रखें।

फरीदाबाद शहर में पूरी तरह से शांति है किसी भी तरह की कोई घटना सामने नहीं आई है सोशल मीडिया के माध्यम से फैलाई जा रही हिंसा की घटनाओं की अफवाह पर ध्यान ना दें।

अगर शहर में कोई असामाजिक तत्व माहौल खराब करने की कोशिश करता है तो पुलिस को सूचित करें पुलिस ऐसे शरारती तत्वों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करेगी।

कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने में फरीदाबाद पुलिस की मदद करें फरीदाबाद पुलिस आपकी सुरक्षा एवं सहयोग में तैनात है।

Leave a Response