फरीदाबादहरियाणा

कोरोनावायरस के नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ फरीदाबाद पुलिस हुई सख्त।

124views

कोरोनावायरस के नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ फरीदाबाद पुलिस हुई सख्त।

बिना मास्क वालों के काटे जा रहे चालान।

पुलिस ने अभी तक करीब 1,70,000 लोगों को जागरूक किया गया है इसके साथ ही उल्लंघन करने वालों 38,626 लोगों के चालान कर, 1करोड़ 93 लाख 13 हजार का जुर्माना किया गया है।

फरीदाबाद पुलिस आमजन को लगातार कर रही है जागरूक।

खतरा अभी टला नहीं, सावधानी बरते, मास्क पहने : डीसीपी मुख्यालय श्री अर्पित जैन।

फरीदाबाद पुलिस कोरोनावायरस के चलते एक तरफ लापरवाह लोगों के चालान काट कर सबक सिखा रही है तो दूसरी तरफ लोगों को मास्क बांटकर जागरूक भी कर रही हैं।

फरीदाबाद पुलिस ने बीते एक दिन में मास्क ना पहनने वाले 819 लोगों के चालान किए हैं। इसके अलावा बीते एक दिन में ही 10715 लोगों को जागरूक भी किया है।

इसके अलावा पुलिस ने कोरोनावायरस के दौरान अभी तक 38626 लोगों के चालान किए हैं और साथ ही नुक्कड़ सभाएं करके 1,70,000 लोगों को कोरोनावायरस के प्रति जागरूक भी किया है।

पुलिस उपायुक्त मुख्यालय, डॉक्टर अर्पित जैन ने कहा कि सभी जानते हैं कि कोरोनावायरस तेजी से फैल रहा है जैसे ही सर्दी शुरू हुई है तो इसके मामले ज्यादा आने शुरू हो गए हैं।

सर्दी और बढ़ते हुए प्रदूषण के चलते कोरोनावायरस पहले से ज्यादा खतरनाक साबित हो सकता है।

आप सभी फरीदाबाद वासियों से अपील की जाती है कि घर से बाहर निकलते ही मास्क का इस्तेमाल करें। अपने आसपास रहने वाले लोगों और रिश्तेदारों को इस संबंध में जागरूक करें।

फरीदाबाद पुलिस प्रतिदिन चालान कर रही है और लोगों को जागरूक भी कर रही है। थाना पुलिस और ट्रैफिक पुलिस हर रोज बाजार, दुकान ,गली , मोहल्ले, चोराहे, सड़क और पार्क इत्यादि जगहों पर पर मास्क बांट रही है।

Leave a Response