अपराधफरीदाबादहरियाणा

गांजा तस्करी करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार। क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने किया खुलासा।

333views

गांजा तस्करी करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार।  क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने किया खुलासा।

आरोपियों से 63 किलो 270 ग्राम गांजा किया बरामद।

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने नशा तस्करों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर नशे की भारी खेप को बरामद करने में कामयाबी हासिल की है।

हाल ही में पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह ने क्राइम ब्रांच की मीटिंग लेकर नशा पर अंकुश लगाने के दिशा निर्देश जारी किए थे।

जिस के तहत क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 प्रभारी इंस्पेक्टर विमल राय और उनकी टीम के सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार, एएसआई अनूप, मुख्य सिपाही संजय, संदीप, सिपाही जसनप्रीत और प्रवीण ने सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर कार्यवाही करते हुए चार आरोपियों को सेक्टर 62 फरीदाबाद के पास से करीब 64 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया है।

श्रीमती धारणा यादव एसीपी क्राइम अगेंस्ट वूमन ने जानकारी देते हुए बताया कि क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी केशव, मोहम्मद अंसार, अब्दुल साबिर, मोहम्मद सनाजीर, को गिरफ्तार किया है। आरोपी केशव, मोहम्मद अंसार, मोहम्मद सनाजीर दिल्ली के नरेला में रहते हैं। वहीं आरोपी अब्दुल साबिर भलस्वा दिल्ली का रहने वाला है।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना आदर्श नगर में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह पुलिस को झांसा देने के लिए सवारियों के लिए इस्तेमाल में लाई जाने वाली गाड़ी इको का प्रयोग करते थे। आरोपी इको गाड़ी में गांजे की तस्करी के साथ-साथ रस्ते में मिलने वाली सवारियों को भी बैठा लेते थे ताकि पुलिस सवारियों की गाड़ी समझ कर उनको ना रोकें और पुलिस को उनकी तस्करी के संबंध में शक भी ना हो।

पुलिस की अब तक की पूछताछ में सामने आया है कि गांजा तस्करी में मुख्य आरोपी अंसार है जो कि अपने साथियों के साथ उपरोक्त गांजे को उड़ीसा से लेकर आया था। जिसको फरीदाबाद और एनसीआर के एरिया में सप्लाई करना था।

क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने मौके से आरोपियों के कब्जे से इको गाड़ी और 63 किलो 270 ग्राम गांजा बरामद किया है।

पुलिस आज आरोपीयों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेकर आगामी कार्यवाही करते हुए मुख्य आरोपी अंसार से गांजा स्टॉक करने के ठिकाने और तस्करी में लिप्त अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ की जाएगी।

Leave a Response