फरीदाबादहरियाणा

हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने सोमवार को सायं करीब 1 करोड़ 30 लाख की लागत से बनने वाली करीब 2 किलोमीटर लम्बे रोड पर इंटरलॉकिंग टाइल लगाने के कार्य की विधिवत शुरुआत की

282views

फरीदाबाद (बल्लबगढ़), 24अगस्त। हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने सोमवार को सायं करीब 1 करोड़ 30 लाख की लागत से बनने वाली करीब 2 किलोमीटर लम्बे रोड पर इंटरलॉकिंग टाइल लगाने के कार्य की विधिवत शुरुआत की। इसके अलावा 40 लाख रूपये की धनराशि से बनने वाली 5 गलियों और सुभाष कालोनी में 90 लाख रुपये की धनराशि से कंक्रीट सीमेंटिड से बनने वाली 8 गलियों के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया।

इससे पहले परिवहन मंत्री के पहुंचने पर स्थानीय निवासियों ने फूल मालाओं से स्वागत किया और उन्हें विकास पुरुष की संज्ञा दी। कैबिनेट मंत्री ने इस अवसर पर कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में विकास का पहिया घूम रहा है। उन्होंने कहा कि बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्र को हरियाणा में विकास कार्यों के बल पर मॉडल हल्का बनाया जाएगा। बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्र में बिजली, पेयजल आपूर्ति, सीवरेज व्यवस्था तथा स्ट्रीट लाइटों सहित शिक्षा, चिकित्सा और अन्य तमाम मूलभूत सुविधाओं के विकास कार्यों के लिए तेजी से काम शुरू किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बल्लबगढ़ के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। विकास कार्यों के लिए सरकार के धन की कोई कमी नहीं है।

इस मौके पर पार्षद हरप्रसाद गौड़, रविन्द्र वैष्णव, विनोद गोस्वामी, महेश गोयल, लखन बैनीवाल, योगेश शर्मा, संजीव, पारस जैन, कपिल, गजेंद्र वैष्णव, अशोक शर्मा, एमसीएफ के अधिकारियों सहित कई गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Leave a Response