फरीदाबादहरियाणा

फिल्म निर्माता एकता कपूर के खिलाफ फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में जोरदार प्रदर्शन दिया मुकदमा दर्ज करने को लेकर पुलिस को ज्ञापन।

151views

फ़िल्म निर्माता एकता कपूर के खिलाफ फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में जोरदार प्रदर्शन दिया मुकदमा दर्ज करने को लेकर पुलिस को ज्ञापन।

एकता कपूर द्वारा निर्मित फिल्म में फौजी और उसके परिवार की महिलाओं पर की गई अभद्र टिप्पणी के खिलाफ आज फरीदाबाद में जाट समाज के लोगों ने जोरदार प्रदर्शन किया। पुलिस को ज्ञापन देकर जाट समाज के प्रतिनिधियों ने एकता कपूर के खिलाफ मामला दर्ज करने की भी मांग की और खूब नारेबाजी की। इस मौके पर जाट समाज के प्रतिनिधियों ने पुलिस को एकता कपूर के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए एक ज्ञापन भी सौंपा।

नारेबाजी करते दिखाई दे रहे यह सभी लोग राष्ट्रीय जाट एकता मंच के पदाधिकारी हैं जो बल्लभगढ़ के सिटी थाने में फिल्म निर्माता एकता कपूर के खिलाफ प्रदर्शन करने आए हैं। दरअसल एकता कपूर ने जो फिल्म बनाई है उसमें देश के सैनिकों की पत्नियों पर अभद्र ना केवल टिप्पणी की है बल्कि उनके बारे में गलत दिखाया है। इसके विरोध में जाट समाज के प्रतिनिधियों ने बल्लभगढ़ के सिटी थाने के बाहर खूब एकता कपूर के खिलाफ नारेबाजी की। जाट समाज के प्रतिनिधि संदीप बहादुरपुर के नेतृत्व में लोगों ने यह प्रदर्शन किया और सिटी थाना प्रभारी राजीव कुंडू को एकता कपूर के खिलाफ मामला दर्ज करने का ज्ञापन भी दिया। पदाधिकारियों का नेतृत्व कर रहे संदीप बहादुरपुर की माने तो सीमा पर डटे जिन सैनिकों की बदौलत आज हम लोग सुरक्षित हैं उन्हीं सैनिकों और उनके घर की महिलाओं पर एकता कपूर अभद्र टिप्पणी अपनी फिल्म में कर रही है। यह शर्मनाक है और उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए।

वीओ- वही सिटी थाना प्रभारी राजीव कुंडू की मानें तो जाट समाज के लोगों ने पुलिस को एक ज्ञापन एकता कपूर के खिलाफ दिया है। इस मामले में कानूनी जानकारों की राय लेकर देखा जाएगा और कानून के हिसाब से ही कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Response