फरीदाबाद

राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व उपायुक्त यशपाल ने वीरवार को सेक्टर-15 स्थित गुरूद्वारा से यूनाईटेड सिख संस्था द्वारा उपलब्ध करवाई गई मोबाइल वैन को रवाना किया।

200views

केंद्रीय सामाजिक एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व उपायुक्त यशपाल ने वीरवार को सेक्टर-15 स्थित गुरूद्वारा से यूनाईटेड सिख संस्था द्वारा उपलब्ध करवाई गई मोबाइल वैन को रवाना किया। यह मोबाइल वैन जिला के विभिन्न क्षेत्रों में जरूरतमंद लोगों को पका खाना उपलब्ध करवाएगी। साथ ही अगर किसी जगह पर डाक्टर्स व नर्सेस को पीपीई किट या मास्क आदि की जरूरत है तो इस गाड़ी द्वारा पहुंचाया जाएगा।
केंद्रीय राज्य मंत्री ने बताया कि सिख समाज हमेशा लोगों की भलाई के लिए कार्य करता रहा है। देश व दुनिया में इस मुश्किल समय में सिख समाज आगे आकर भूखे लोगों को खाना खिलाने का काम कर रहा है। सेक्टर-15 स्थित गुरूद्वारे से प्रतिदिन अनेक समाज सेवी संस्थाओं के सहयोग से करीब 40 हजार खाने के पैकेट्स तैयार कर प्रतिदिन जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह मोबाइल वैन यूनाईटेड सिख संस्था द्वारा चलाई जाएगी तथा इसका सभी प्रकार का खर्च भी संस्था की ओर से वहन किया जाएगा। इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त आरके सिंह व संस्था के निदेशक जसमीत सिंह भी उपस्थित थे।

Leave a Response