अपराधफरीदाबादहरियाणा

पाली चौकी एरिया में हुए मर्डर केस को क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी ने अपनी सूझबूझ से मात्र कुछ ही घंटो में सुलझाया

216views

पाली चौकी एरिया में हुए मर्डर केस को क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी ने अपनी सूझबूझ से मात्र कुछ ही घंटो में सुलझाया

घटना के कुछ ही देर बाद आरोपी के घर पूछताछ के लिए पहुंची क्राइम ब्रांच तो पता चला कि आरोपी लखनऊ के लिए बस में निकल चुका है

लखनऊ पारा एसएचओ से संपर्क कर नाकाबंदी कर गिरफ्तार कराया, वीडियो कॉलिंग के जरिए की गई शिनाख्त

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच डीएलएफ टीम प्रभारी ने अपनी सूझबूझ से सराहनीय कार्य करते हुए फरीदाबाद पाली एरिया में मर्डर कर लखनऊ के लिए बस में बैठ कर भाग रहे एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

आपको बता दें कि अपने परिवार सहित नजदीक धर्म कांटा मोहताबाद में रहने वाली एक महिला ने बताया कि कल दिनांक 26 दिसंबर को रात करीब 8:30 बजे किसी ने उसके पति रणजीत उम्र 30 साल की पहाड़ी एरिया में ले जाकर हत्या कर दी है। जिस पर पुलिस ने थाना डबुआ में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में आने के तुरंत बाद रात करीब 9:00 बजे क्राइम ब्रांच डीएलएफ को मामले को जल्द सुलझाने के लिए दिशा निर्देश दिए गए।

प्रभारी क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने अपनी सूझबूझ से आरोपी के दोस्त और रिश्तेदारों से पूछताछ की तो शक मोहताबाद फरीदाबाद के रहने वाले तनवीर पर गया जब तनवीर के घर क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ के लिए गई तो पता चला कि तनवीर लखनऊ के लिए बस में बैठकर निकल चुका है।

डीएलएफ प्रभारी ने यूपी बस डिपो से संपर्क साध कर बस की लोकेशन के बारे में पता किया तो पता चला कि बस आगरा से लखनऊ एक्सप्रेस वे पर चल रही है।

जिस पर लखनऊ के एसएचओ का नंबर हासिल कर टीम ने लखनऊ पारा एसएचओ से संपर्क किया।

लखनऊ पारा एसएचओ को वारदात के बारे में बताया गया और उन से आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम ने आग्रह किया।

एस एच ओ लखनऊ पारा ने नाकाबंदी कर बस को रुकवा कर वीडियो कॉलिंग कर आरोपी को पहचानने के लिए क्राइम ब्रांच डीएल प्रभारी से संपर्क किया।

प्रभारी क्राइम ब्रांच डीएलएफ के पहचानने पर आरोपी तनवीर को एस एच ओ लखनऊ पारा ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए रात को निकल चुकी थी जो कि अभी आरोपी को लेकर आ रही है अभी रास्ते में है।

आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आरोपी तनवीर ने शराब पीकर मृतक रंजीत को पहाड़ियों में ले गया और आपसी झगड़े के कारण सिर में चोट मारकर उसकी हत्या कर दी थी।

पीड़ित परिवार पीछे से बिहार बेगूसराय के रहने वाले हैं अभी फिलहाल मोहताबाद नजदीक धर्म कांटा में बनी झुग्गियों में रह रहे हैं।

Leave a Response