अपराधपलवल

पलवल शहर थाना पुलिस ने दो ऐेसे आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने एक महिला का एटीएम कार्ड बदलकर उसके खाते से लाखों रुपये की शॉपिंग

165views

पलवल शहर थाना पुलिस ने दो ऐेसे आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने एक महिला का एटीएम कार्ड बदलकर उसके खाते से लाखों रुपये की शॉपिंग की हजारों रुपये की नकदी को निकाल लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से महिला का बदला हुआ एटीएम कार्ड, 19 हजार 500 रुपये नकद व एक सोने की चैन को बरामद कर लिया है।

पलवल डीएसपी हैड क्वार्टर सुनील काद्यान ने बताया कि पलवल के बड़ा मोहल्ला निवासी पूजा ने शिकायत दर्ज कराई थी कि 15 जनवरी को वह मीनार गेट स्थित एचडीएफसी बैंक की एटीएम मशीन से रुपये निकाल रही थी तो वहां पर कुछ अज्ञात युवक खड़े हुए थे। उक्त युवकों ने धोखाधड़ी से पीडि़ता का एटीएम कार्ड बदल दिया और 15 जनवरी से 28 जनवरी तक पीडि़ता के खाते से दस लाख रुपये निकाल लिए। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। मुखबिर खास की सूचना व जांच के आधार पर पुलिस ने दो युवकों को नोएड़ा से गिरफ्तार किया गया। जिन्होंने पूछताछ में अपना नाम लक्ष्मण व संजय कुमार निवासी गांव जवां जिला फरीदाबाद बताया। गहन पूछताछ में बताया कि उन्होंने ही महिला का एटीएम कार्ड बदलकर नकदी निकाली है व शॉपिंग की है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से महिला का बदला हुआ एटीएम कार्ड, 19 हजार 500 रुपये व एक सोने की चैन जिसे उन्होंने नोएड़ा से 47 हजार 567 रुपये में खरीदा था। जांच में पाया गया कि आरोपियों ने महिला के कार्ड से नकदी सहित 9 लाख रुपये की शॉपिंग की है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Leave a Response