अम्बालाहरियाणा

जिला स्थित सभी नाकों पर चौकसी के साथ काम कर रही हैं पुलिस विभाग की टीमें–समय-समय पर उच्च अधिकारी भी कर रहे हैं

196views

जिला स्थित सभी नाकों पर चौकसी के साथ काम कर रही हैं पुलिस विभाग की टीमें–समय-समय पर उच्च अधिकारी भी कर रहे हैं सम्बन्धित नाकों का दौरा–कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के दृष्टिïगत प्रवासी श्रमिकों को जागरूक करने का काम भी कर रहे हैं अधिकारी–स्वास्थ्य विभाग की टीम भी उपस्थित है सम्बन्धित नाकों पर:-एसपी अभिषेक जोरवाल।
अम्बाला, 18 मई:- एस.पी. अभिषेक जोरवाल ने कहा कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पुलिस विभाग की टीमें सुचारू रूप से अपना कार्य कर रही हैं। इसके संक्रमण को रोकना हम सबकी सांझी जिम्मेवारी है। जिला स्थित सभी नाकों पर चौकसी के साथ पुलिस विभाग की टीमें लगी हुई हैं। उच्च अधिकारी भी समय-समय पर सम्बन्धित नाकों का दौरा कर रहे हैं। इतना ही नहीं विभाग के कर्मचारियों द्वारा लोगों को जागरूक करने का काम भी किया जा रहा है कि वे किस प्रकार कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने में सहयोग कर सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अन्य लोगों के साथ-साथ प्रवासी श्रमिकों को भी विभाग की टीमों द्वारा कोरोना संक्रमण से बचाव सम्बन्धी विषय को लेकर जानकारी देने का काम किया जा रहा है।
सिविल सर्जन डा0 कुलदीप सिंह ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के दृष्टिïगत पूरी मुस्तैदी और चौकसी के साथ काम कर रहा है। सम्बन्धित स्थानों पर स्वास्थ्य विभाग की टीमें थर्मो स्क्रीनिंग का काम कर रही हैं। इतना ही नही जहां-जहां पुलिस नाके लगाए गए हैं, सम्बन्धित पुलिस नाकों पर भी विभाग के पैरा वांलिटियर और स्वास्थ्य कर्मी जिला में प्रवेश करने वाले लोगों का स्वास्थ्य चैक करने का काम कर रहे हैं।
फोटो नम्बर 5 से 9– नाका देवीनगर, सद्दोपुर पर तैनात पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीमें

Leave a Response