फरीदाबादहरियाणा

मास्क ना लगाने पर पुलिस ने 84 लोगों के किए चालान

266views
  • मास्क ना लगाने पर पुलिस ने 84 लोगों के किए चालान

*जब भी घर से बाहर निकले मास्क का प्रयोग करें और सोशल डिस्टेंसिंग का रखें ध्यान*

*फरीदाबाद प्रशासन द्वारा निर्धारित किए गए समय पर ही दुकान खोलें:-पुलिस आयुक्त*

*आदेशों की पालना न करने वालों के खिलाफ की जाएगी सख्त कार्रवाई:-पुलिस आयुक्त*

फरीदाबाद पुलिस ने आज दिनांक 15 जून 2020 को मास्क का इस्तेमाल ना करने वाले लोगों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 84 चालान किए हैं।

कोविड-19 के चलते सरकार ने सभी लोगों का मास्क लगाना अनिवार्य किया हुआ है। जो लोग मास्क का इस्तेमाल नहीं करते हैं उनके खिलाफ कार्यवाही की जाती है।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए जो बार बार बताने के बाद भी आदेशों का उल्लंघन कर रहे हैं।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि फरीदाबाद प्रशासन द्वारा दुकानों के लिए जो समय निर्धारित किया गया है ठीक उसी समय पर दुकान खोली जाए।

इसके अलावा प्रशासन ने एक दिन लेफ्ट और एक दिन राइट दुकानों को खोलने के जो आदेश दिए हुए हैं यह सुनिश्चित करें कि जिस साइड की दुकान खुली है उसके ऑपोजिट साइड में शॉपिंग करते वक्त गाड़ियां पार्क ना करें

खुली दुकानों के ऑपोजिट साइड में जो दुकानें बंद है उनके आगे कोई वाहन पार्किंग करेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी । यह सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करने के लिए वाहनों को पार्क ना करें।

निर्देशों की पालना की जाए ताकि सोशल डिस्टेंस बना रहे मार्केट में ज्यादा भीड़ भाड़ ना हो और संक्रमण फैलने का खतरा कम रहे।

पुलिस आयुक्त ने कहा है कि जो भी व्यक्ति आदेशों की पालना नहीं करता है फरीदाबाद पुलिस उसके साथ सख्ती से पेश आएगी और कानून के तहत ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस प्रवक्ता,
फरीदाबाद।

Leave a Response