फरीदाबाद

पुलिस चौकी बस अडडा ने ढाई वर्षीय बच्चे को ढूंढ मां-बाप के हवाले किया।

231views

 

पुलिस चौकी बस अडडा ने ढाई वर्षीय बच्चे को ढूंढ मां-बाप के हवाले किया।

दिनांक 09.03.20 को चंदन झा पुत्र अशोक झा निवासी सुभाष कालोनी बल्लबगढ ने पुलिस चोकी बल्लबगढ में शिकायत दी की वह अपने लडके निखिल जिसकी उम्र 2,1/2 साल है और जिसने हरा पीला रंग का स्वेटर व ब्राउन रंग की पंजामी व पीले रंग की चप्पल व गले मे डोरी के साथ तोतई रंग की विशल डाल रखी है तथा सर पर गुलाबी रंग की टोपी पहनी हुई थी को अपने साथ अपनी बाईक पर लेकर समय शाम करीब 8 पर सोहना टी प्वांइट बल्लबगढ पर आया था।

बाईक साईड में खडा करके अपने लडके निखिल को बाईक पर बैठा छोडकर सामने की तरफ रेहडी पर कुछ सामान लाने के लिए चला गया था जब करीब 3,4 मिनट बाद में लौट कर आया तो बेटा नही मिला। जिसका किसी ने अपहरण कर लिया है।

पिता ने एक शिकायत प पुलिस चौकी बस अडडा में मुकदमा दर्ज हेतू दी जिस पर मुकदमा न0 178 दिनांक 10.03.20 धारा 365 आईपीसी थाना बल्लबगढ दर्ज किया गया था।

उपरोक्त मुकदमे कि तफतीश एएसआई शीशुपाल पुलिस चौकी बस अडडा द्वारा की गई तथा चौकी प्रभारी उप.निरीक्षक खेमसिंह ने लडके निखिल को ढुंढने के लिए टीम गठित की गई जिसमें तफतीश के लिए निखिल लडके के बारे में सोशल मीडिया पर प्रसारण कराया गया।

दिनांक 12.03.20 को लडके निखिल के बारे में सुचना प्राप्त हुई।

लडके निखिल को विजय पुत्र जगदीश निवासी बापूनगर बल्लबगढ के घर से मिला। विजय को यह बच्चा गोच्छी मे मिला था जिस बारे मे उसने सजंय कालोनी चौकी मे सुचना दी थी। सोशल मिडिया व पुलिस के द्वारा की गई खोज बीन / तलाश पर बच्चा मिल गया । बच्चे को डीसीपी बल्लबगढ के सम्मुख पेश कर माँ बाप के हवाले किया गया।

Leave a Response