फरीदाबादहरियाणा

थाना एस जी एम नगर ने 3 लापता बच्चों को तलाश कर परिवार से मिलवाया

171views

थाना एस जी एम नगर ने 3 लापता बच्चों को तलाश कर परिवार से मिलवाया

फरीदाबाद: थाना एस जी एम नगर ने 3 लापता बच्चो को उनके परिवार से मिलाया है। थाना में एक लिखित सूचना मिली जिसपर थाना प्रबन्धक ने एक पुलिस टीम गठित की टीम ने बच्चो को एक घंटे में ढुडने में कामयाबी मिली है।

थाना पुलिस ने बताया कि अमर सिहं निवासी कल्याणपुर झुग्गी एनआईटी फरीदाबाद ने थाना मे आकर आपने 2 लडकी 1 लडका शादी में आये थे जो तीनों बच्चे भीड में गुम हो गये है । जो वहा पर मौजूद बीट ऑफिसर ने व्टसअप ग्रुप में इसकी सुचना अपनी टीम को दी जिसपर पुलिस टीम ने तीनों बच्चों को पटेल चौक एस जी एम नगर से सकुशल बरामद करके बच्चों को उनके परिजनों को हवाले कर दिया।

अक्सर देखने को मिलता है कि भीड़-भाड़ वाली जगह पर बच्चे अपने माता पिता से बिछड़ जाते है और गलत लोगो के हत्थे चढ़ जाते है। इसलिए सभी नागरीको से अनुरोध है कि अपने बच्चो का ध्यान रखे ताकि वह गलत लोगो कि पहुंच से दुर रहे।

पुलिस ने परिजनो को बच्चों के साथ हो रहे अपराध के बारे में अवगत कराया है और हिदायत दी कि वह अपने बच्चों का ध्यान रखे। अपने बच्चों को वापिस पाकर उनके माता पिता बहुत खुश हुए और पूरी पुलिस टीम को उनके द्वारा किये गये कार्य के लिये धन्यवाद किया।

पुलिस आयुक्त ने पुलिस टीम की प्रशंसा की और उन्हे प्रशंसा पत्र से सम्मानित करने का फैसला किया।

Leave a Response