फरीदाबाद

गुडगांव पुलिस की कैदियों की बस पर हमला करने वाले बदमाशों को पकड़ने वाली फरीदाबाद पुलिस की टीम को 10 लाख रुपए का दिया इनाम

403views

 

*गुडगांव पुलिस की कैदियों की बस पर हमला करने वाले बदमाशों को पकड़ने वाली फरीदाबाद पुलिस की टीम को 10 लाख रुपए का दिया इनाम*

आपको बताते चलें कि 1फरवरी को गुड़गांव पुलिस की वैन पर फरीदाबाद, गुड़गांव रोड पर पाली चौकी एरिया में हनुमान मंदिर के पास 3 गाड़ियों में सवार होकर आए 10/12 बदमाशों ने हमला कर 2 कैदियों को छुड़ा कर फरार हो गए थे।

फरीदाबाद पुलिस को वारदात की सूचना मिलने उपरान्त तत्परता से कार्रवाई करते हुए थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच द्वारा बदमाशों का पिछा कर गिरफ्तारी की गई थी।

बदमाशों की गिरफ्तारी करने वाली टीम को श्रीमान मनोज यादव DGP साहब ने 5 लारव व श्रीमान केके राव पुलिस आयुक्त की तरफ से भी 5 लाख रुयये का इमाम (5+5 ) कुल ₹10 लाख का इनाम देने की घोषाणा की गई थी।

आज पुलिस आयुक्त कार्यालय में जान जोखिम में डाल बदमाशों का पीछा कर गिरफ्तार कर , सराहनीय कार्य करने वाली टीम को 10 लारव का नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया जिसमें थाना प्रबंधक धोज इस्पेक्टर कर्मवीर, सिकरोना चौकी प्रभारी एसआई सतपाल, एएसआई केशव, सतपाल, मोहम्मद यूनुस हरभोज,विजय, हवलदार, सुनील मुबारक खान, सिपाही रूपचंद, रोहतास, राकेश, कुलदीप, एसपीओ राजेश कुमार व विनोद कुमार और एमसीएफ कर्मचारी पहलवान वीरपाल निवासी, भनकपुर और राजेंद्र निवासी कबूलपुर, अजीत सिंह, निवासी पाली सहित को इनाम व प्रथम श्रेणी प्रशंसा पत्र दिया गया।

इनाम पाने वालों में क्राइम ब्रांच के 15 पुलिसकर्मी शामिल है।

पुलिस आयुक्त महोदय ने पुलिस महानिदेशक हरियाणा की तरफ से धोज थाना प्रबंधक इंस्पेक्टर कर्मवीर और उनकी टीम को नगद इनाम और प्रशंसा पत्र दिया।

पुलिस उपायुक्त एनआईटी डॉक्टर अर्पित जैन ने टीम को श्रीमान केके राव पुलिस आयुक्त महोदय की तरफ से नगद इनाम में प्रशंसा पत्र दिया। कुल 10 लाख का इनाम दिया गया।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि कैदियों को छुड़ाने वाले 8 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कैदी धन सिंह उर्फ काजू निवासी होठल को 1 फरवरी को ही गिरफ्तार कर लिया गया था। दूसरे कैदी संदीप झठेडी की गिरफ्तारी के प्रयास क्राईम ब्राचं से0 48 के द्वारा लगातार जारी हैं।

Leave a Response