अपराधफरीदाबाद

क्राइम ब्रांच सैक्टर 30 की टीम ने जुनहेरा, तिगाव शराब के ठेके पर सेल्समैन के साथ मारपीट कर लूट करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार

293views

क्राइम ब्रांच सैक्टर 30 की टीम ने जुनहेरा, तिगाव शराब के ठेके पर सेल्समैन के साथ मारपीट कर लूट करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार।

आरोपी कपिल व दीपक शराब ठेके पर सेल्स मैन के साथ मारपीट व लुट करने में शामिल थे।

अपराध शाखा सेक्टर 30 इंचार्ज निरीक्षक सुरेंद्र सिंह की टीम ने दिनांक 10.02.2020 धर्मा ढाबा सेक्टर 12 पर रात के समय ढाबे के कर्मचारियों के साथ मारपीट कर समान की तोड़फोड़ वह जबरन फिरौती मांगने वाले तीन आरोपियो को गिरफ्तार किया है ।


कपिल उर्फ मूसा पुत्र ओमप्रकाश निवासी गांव तिगांव को, धर्मा ढाबे पर मारपीट लुट मे कल गिरफतार किया गया था।

आरोपी अनिल पुत्र जयचंद निवासी गांव तिगांव को भी धर्मा ढाबे पर मारपीट लुट मे कल गिरफतार किया गया था।

आरोपी दीपक पुत्र महावीर नजदीक सनातन धर्म स्कूल पीर वाली गली के तिगांव को धर्मा ढाबे पर मारपीट करने पर आज अभी गिरफ्तार किया गया है।

उपरोक्त तीनों आरोपी धर्मा ढाबे Sec 12, पर मारपीट व लूट करने के मामले में शामिल थे।

धर्मा ढाबे पर शराब पी कर उत्पात मचाने वाले आरोपियों ने बताया कि उन्होंने ढाबे पर खाना खाने के बाद खाने के पैसे नहीं दिए वह जोर जबरदस्ती कर उनके लैपटॉप ,टीवी ,फर्नीचर इत्यादि को तोड़ दिया और जान से मारने का भय दिखा कर उनसे फिरौती की रकम की मांग की थी जब ढाबा मालिक ने पुलिस को फोन करना चाहा तो आरोपियों ने उसके हाथ से मोबाइल छीन कर भी तोड़ दिया और वहां से फरार हो गए थे।

आरोपी कपिल उर्फ मूसा ने पूछताछ बताया की वह खुद (कपील )और आरोपी दीपक व अन्य जुनहेरा शराब ठेके पर सैल्समैन के साथ मारपीट कर शराब की बोतले व पैसे लुटने मे भी शामिल थे।

आरोपीयो ने दोस्तों के साथ मिलकर गांव जुरहेड़ा रोड पर स्थित शराब के ठेके में सेल्समैन के साथ कुल्हाड़ी, व डंडो के साथ लूटपाट की वहां से नगदी व शराब की बोतलें लेकर फरार हो गए थे

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि आज आरोपी अनिल व कपील को आज अदालत में पेश किया गया। जिसमे आरोपी अनिल को जेल भेजा गया है।

आरोपी कपील को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

आरोपी दिपक को आज अभी गिरफतार किया गया है।

ये दोनो आरोपी कपील व दीपक धर्मा ढाबे के अलावा शराब ठेके पर मारपीट में लूट करने में भी शामिल है।

पुलिस रिमाण्ड के दौरान आरोपी कपील से शराब ठेके पर मारपीट कर लूट करने वाले अन्य आरोपीयो व लूटपाट की रकम व वारदात में इस्तेमाल गाड़ियों , मोटरसाइकिल इत्यादि के बारे मे पूछताछ की जायेगी।

Leave a Response