फरीदाबादहरियाणा

ऑडी की टक्कर से युवक की मौत, आरोपी गिरफ्तार

160views

ऑडी की टक्कर से युवक की मौत, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस चौकी अनखीर की टीम ने सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपी चालक को दबोचा

फरीदाबाद: पुलिस चौकी अनखीर प्रभारी राजेश की टीम ने आरोपी रवि को लापरवाही से गाड़ी चलाने की वजह से हुई युवक की मृत्यु के जुर्म में गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि 22 वर्षीय युवक बुद्धि दिनांक 30 दिसंबर 2020 को गुड़गांव फरीदाबाद रोड पर स्थित THSTI इंस्टिट्यूट के सामने रोड के साथ बिजली की तारे बिछाने का काम कर रहा था।

तभी गुड़गांव की तरफ से लाल रंग की ऑडी कार आई जिसे आरोपी रवि चला रहा था। उसकी गाड़ी के आगे जा रहे वाहन चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी। आरोपी ने अपनी गाड़ी रोकने की कोशिश की परंतु स्पीड ज्यादा होने की वजह से उसने नियंत्रण खो दिया और वहां पर काम कर रहे युवक को टक्कर मार दी।

टक्कर मारने के बाद आरोपी घबरा गया और गाड़ी लेकर वहां से फरार हो गया।

गाड़ी की टक्कर से घायल होने की वजह से युवक को बीके अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे सफदरजंग हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया।

किसी कारणवश सफदरजंग हॉस्पिटल में युवक का इलाज नहीं हो पाया और उसे वापस फरीदाबाद लेकर आते समय उसकी मृत्यु हो गई।

युवक के परिजनों की शिकायत पर थाना सूरजकुंड में आरोपी चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने की वजह से हुई युवक की मृत्यु के जुर्म में मुकदमा दर्ज किया गया।

युवक के परिजनों ने बताया कि उनका लड़का मजदूरी का कार्य करता था। उसकी कुछ समय पहले ही शादी हुई थी और उसकी 3 महीने की एक छोटी बच्ची भी है।

पुलिस चौकी प्रभारी उप-निरीक्षक राजेश ने परिजनों की शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करते हुए सहायक उप-निरीक्षक देशराज को आरोपी को तलाश करके गिरफ्तार करने की जिम्मेवारी सौंपी।

सहायक उप निरीक्षक देशराज ने अपनी टीम के साथ आरोपी की तलाश करने के लिए गुड़गांव-फरीदाबाद रोड पर स्थित टोल टैक्स पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली।

सीसीटीवी फुटेज में गाड़ी की पहचान की गई जिसका नंबर दिल्ली में किसी कंपनी के नाम पर पंजीकृत था।

पुलिस टीम ने दिल्ली के आरटीए ऑफिस से गाड़ी की पूरी जानकारी निकलवाकर कंपनी में पहुंचे जहां पर कंपनी के मालिक ने बताया कि वह गाड़ी उसके नाम पर रजिस्टर्ड है जिसे उसका ड्राइवर आरोपी रवि चलाता है।

आरोपी रवि की जानकारी मिलने के पश्चात उसे 5 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी ने बताया कि वह फरीदाबाद के सेक्टर 15ए का निवासी है। घटना वाले दिन गाड़ी का नियंत्रण होने की वजह से युवक को टक्कर लग गई थी। युवक को टक्कर लगने की वजह से वह घबरा गया था और घटनास्थल से गाड़ी लेकर भाग गया था।

आरोपी को अदालत में पेश करके कानून के तहत कार्रवाई की गई है।

Leave a Response